Home » राशि फ़ल् » आज का राशिफल

आज का राशिफल

मेष
ग्रहों की स्थिति आपके अनुकूल नहीं है। प्रयासों में बाधा आने से निराश होंगे। मानसिक तनाव महसूस कर सकते हैं। व्यवसाय में अल्प लाभ होगा। पढ़ने-लिखने में छात्रों की रूचि बढ़ेगी।
वृष
स्वास्थ्य उत्तम रहेगा और उर्जा से भरपूर रहेंगे। आपकी कोई इच्छा पूरी हो सकती है। कार्य क्षेत्र में लोग आपके काम से प्रसन्न रहेंगे। व्यवसाय में विस्तार की योजना सफल होगी।
मिथुन
आपके कामों में बाधा आ सकती है। आर्थिक मुद्दे परेशान करेंगे। निकट संबंधियों एवं मित्रों के व्यवहार से निराशा होगी। व्यवसाय में लापरवाही से बचें अन्यथा हानि हो सकती है।
कर्क
आपकी कोई मनोकामना पूरी हो सकती है। कार्य क्षेत्र में विस्तार से मन प्रसन्न होगा। व्यवसाय में उत्तम धन लाभ होगा।
सिंह
सरकारी क्षेत्र से जुड़े मामलों में आज सफलता मिल सकती है। बेराजगारों को आजीविका के लिए प्रयास करना चाहिए। सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। व्यवसाय में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।
कन्या
कानूनी मामलों में कोई जाखिम न लें अन्यथा परेशानी बढ़ सकती है। लोगों के सहयोग से आपका कोई महत्वपूर्ण काम पूरा होगा। व्यवसाय में लाभ बढ़ेगा।
तुला
स्वास्थ्य को लेकर भी थोड़े असहज रह सकते हैं। कार्य क्षेत्र में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। व्यवसाय में मेहनत के बाद सामान्य लाभ मिलेगा।
वृश्चिक
ग्रहों की स्थिति आज आपके अनुकूल है। व्यवसाय में लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। आर्थिक लाभ होगा और मानसिक परेशानियों में कमी आएगी।
धनु
अटका हुआ धन आज प्राप्त हो सकता है। व्यवसाय में लाभ से खुशी होगी। पढ़ने लिखने में छात्रों की रूचि बढ़ेगी और परीक्षाओं में सफलता से मन प्रसन्न होगा।
मकर
आज नकारात्मक विचार आप पर हावी रहेंगे। मन बचैन रहेगा और सुखों में कमी महसूस करेंगे। व्यवसाय में स्थिति सुधरेगी लेकिन निकट संबंधियों के व्यवहार से दुःखी होंगे।
कुंभ
किसी महत्वपूर्ण कार्य में असफलता से निराशा होगी। काम का दबाव बढ़ेगा और अधिक मेहनत करनी होगी। व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा।
मीन
अधूरे कार्य पूरे होंगे और आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। करियर में उन्नति के मौके प्राप्त हो सकते हैं। व्यवसाय में विस्तार से मन प्रसन्न होगा।

Leave a Reply

© 2012 lucknowsatta.com · RSS · Designed by TIV Labs