Home » राशि फ़ल् » ज्योतिष की नजर से

ज्योतिष की नजर से

जून माह की कुंडली में केंद्र में पांच ग्रह एक साथ बैठे हैं, इसके प्रभाव से पृथ्वी पर अशांति-कलह-भय का वातावरण रहेगा। वाहन दुर्घटना, आतंकवाद, रेल दुर्घटना का भय रहेगा। शुक्र के कारण पृथ्वी पर थोड़ी शांति आ सकती है।

इस माह सोने का भाव स्थिर रहेंगे। चांदी के भाव में थोड़ा उतार-चढा़व रहेगा। जानवरों पर कष्ट रहेगा, स्त्री को पीड़ा रहेगी, कहीं जलप्लावन तो कहीं गर्मी से लोग परेशान होंगे।

इस माह में राष्ट्र विरोधी तत्व मुखर होंगे एवं अशांति और भय का वातावरण बनेगा। इराक, इटली, अमेरिका, हालैंड, जर्मनी, ईरान, पोलैंड, भारत इस योग से प्रभावित होंगे। धान्य का प्राकृतिक कारणों से नुकसान होगा। बुध का राशि परिवर्तन करने से चांदी महंगी होने की संभावना बनती है।

15जून को सूर्य अपनी राशि बदलकर मिथुन राशि में प्रवेश करेगा, जिसके परिणाम स्वरूप पश्चिम के देशों में सुर्भिक्ष आदि शुभ फलों का सुख होगा। पूर्व तथा उत्तर के देशों में कष्ट, अशांति तथा दक्षिण के में युद्ध आदि का भय बना रहेगा।
इस माह की कुंडली को आकाशीय दृष्टि से देखा जाए तो, तेज गर्म वायु से लोग त्रस्त रहेंगे।

प्राकृतिक प्रकोप, आंधी-तूफान से कुछ भागों में लोग ज्यादा त्रस्त रहेंगे। केतु-मंगल, शनि की स्थिति को देखें तो, तेज वायु के साथ कहीं-कहीं वर्षा भी होगी या तेज बादल के साथ बूंदाबांदी भी होगी। असम, महाराष्ट्र, उड़ीसा, केरल में कहीं-कहीं अच्छी वर्षा भी होगी

Leave a Reply

© 2012 lucknowsatta.com · RSS · Designed by TIV Labs