Home » मुख्य समाचार » दीदी और कांग्रेस में तनातनी

दीदी और कांग्रेस में तनातनी

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर दीदी और कांग्रेस के बीच तनातनी चल रही है , सोमवार शाम को तृणमूल कांग्रेस ने कांग्रेस को कड़ा सन्देश  देते हुए कहा कि वह यूपीए सरकार से हटने के लिए मानसिक तौर पर तैयार है, इसलिए उसे अप्रत्यक्ष तौर पर कोई धमकी नहीं दी जानी चाहिए। साथ ही उसने यह भी साफ किया कि राष्ट्रपति पद के लिए कलाम ही तृणमूल कांग्रेस की इकलौती पसंद हैं। तृणमूल कलाम को चुनाव लड़ने के लिए मनाएगी। टीएमसी खाते के सभी मंत्रियों के ममता बनर्जी को इस्तीफा देने की खबर के बीच टीएमसी खाते से राज्य मंत्री सुदीप बंद्योपाध्याय ने कहा उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है, लेकिन पार्टी सुप्रीमो को इस्तीफे की पेशकश की है.राष्ट्रपति चुनाव पर पार्टी सही समय पर सही फैसला करेगी। हालांकि उन्होंने कांग्रेस को संकेतों में चेतावनी देते हुए कहा कि केंद्र में वह अकेले सरकार नहीं चला रही है। उन्होंने कहा कि ममता के निर्देश पर सभी मंत्री इस्तीफा देने में एक सेकंड भी नहीं लगाएंगे। सभी इसके लिए मानसिक रूप से पूरी तरह तैयार हैं। कलाम के मैदान से हटने के बाद तृणमूल को अब अपनी रणनीति नए सिरे से तय करनी होगी।

3 Responses

  1. Hello Website Owner! I like your website! I noticed you were using WordPress. I am a domain investor. I figure I would share a tip with you. There’s a WordPress plugin I use on my own web sites that will help you drastically increase your traffic – guaranteed. If you’re serious about making money online, check out http://tinyurl.com/7uloez4. Keep up the quality work! – Marvin B.

  2. site says:

    The structure for your website is a little bit off in Epiphany. Even So I like your web site. I might have to use a normal browser just to enjoy it.

Leave a Reply

© 2012 lucknowsatta.com · RSS · Designed by TIV Labs