Home » ख़बरें जरा हटके, देश, मुख्य समाचार » ब्रिटिश महिलाएं सेक्स लाइफ का आनंद पोर्न फिल्म देख लेती है

ब्रिटिश महिलाएं सेक्स लाइफ का आनंद पोर्न फिल्म देख लेती है

90 फीसदी ब्रिटिश महिलाओं ने इस बात को माना है कि वह पोर्न फिल्‍में देखती हैं। एक सर्वे में इस बात का खुलासा हुआ है कि एक तिहाई महिलाएं अपनी सेक्‍स लाइफ को स्‍पाइसी बनाने के लिए पोर्न फिल्‍में देखना पसंद करती हैं।

इतना ही नहीं, ऑनलाइन पोनोग्राफी भी ब्रिटिश महिलाओं में बहुत मशहूर है। लगभग 37 फीसदी महिलाएं लॉग-इन करके उत्तेजित तस्वीरें देखना पसंद करती हैं। सर्वे में बताया गया है ‌कि 50 में से एक महिला काम के दौरान पोर्न सामग्री देखना पसंद करती हैं। लगभग 10 में से चार महिलाएं नेक्ड महिलाओं को देखना पसंद करती हैं। दस में से लगभग तीन महिलाएं लड़कियों को आपस में सेक्‍स करते देखना पसंद करती हैं।

9 फीसदी महिलाओं ने इस बात को स्‍वीकारा है कि वे पोर्न फिल्‍मों से प्रेरित होकर उसे रीयल लाइफ में भी ट्राई करना पसंद करती हैं। ग्‍लैमर मैग्‍जीन में एक अन्‍य सर्वे किया गया जिसमें प्रतिभागी महिलाओं में से लगभग 50 फीसदी महिलाएं अपने लवर्स की सेक्‍सी तस्वीरें भेजती हैं और 16 फीसदी महिलाओं ने यह बात स्‍वीकारी कि वे वेबकैम के सामने नेकेड हो जाती हैं।

सर्वे की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटिश महिलाएं सेक्‍स टवॉयज का भी खूब इस्‍तेमाल करती हैं। पुरूषों पर किए एक सर्वे के मुताबिक, पुरूष दिन में कम से कम एक बार पोर्न चीजें देखना पसंद करते हैं।

Leave a Reply

© 2013 lucknowsatta.com · RSS · Designed by TIV Labs