Home » देश, मुख्य समाचार, विदेश » करीम टुंडा को दिल में दर्द उठा , एम्स में भर्ती

करीम टुंडा को दिल में दर्द उठा , एम्स में भर्ती

 भारतीय नेताओं और धनपतियों की तरह अपराध करने और गिरफ्तारी के बाद अकसर तबीयत खराब होने की वजह से अस्पताल में आराम करने की घटनाएं आम हैं लेकिन अब एक खूंखार आतंकवादी भी इसी श्रेणी में आ गया है। लश्करे तैयबा का आतंकी और बम बनाने में एक्सपर्ट अब्दुल करीम टुंडा को दिल में दर्द उठा और उसे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ( करवाया गया।

पुलिस ने बताया कि लश्करे तैयबा के 70 वर्षीय विचारक टुंडा को कल रात सीने में दर्द की शिकायत के बाद सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। टुंडा को गत शुक्रवार को भारत.नेपाल सीमा से गिरफ्तार किया गया था।

यद्यपि विशेषीकृत देखभाल और सुरक्षा चिंताओं के मद्देनजर टुंडा को आज दोपहर एम्स की गहन हृदय चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया। एम्स की आईसीसीयू इकाई के बाहर भारी संख्या में सशस्त्र बलों की तैनाती की गई है, जहां टुंडा को इलाज के लिए भर्ती किया गया है। टुंडा आतंकवादी संगठन लश्करे तैयबा के भारत में विस्तार के बारे में विस्तृत सूचना मुहैया करा रहा है।

टुंडा का इलाज करने वाले चिकित्सकों ने उसकी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में कोई भी जानकारी मुहैया कराने से इनकार कर दिया। टुंडा कल तक की पुलिस हिरासत में है। पटियाला हाउस परिसर में एक हिंदू समूह के कार्यकर्ता ने उस पर उस समय हमला किया था जब उसे वहां मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करने के लिए ले जाया गया था।

Leave a Reply

© 2013 lucknowsatta.com · RSS · Designed by TIV Labs