Home » देश, बॉलीवुड, मुख्य समाचार » अभिनेत्री ने लगाया कांग्रेस सांसद पर दु‌र्व्यवहार का आरोप

अभिनेत्री ने लगाया कांग्रेस सांसद पर दु‌र्व्यवहार का आरोप

कांग्रेस के एमपी एन पीथांबरा कुरूप ने कोल्लम में कल शाम एक कार्यक्रम के दौरान मलयालम अभिनेत्री श्वेता मेनन से कथित दु‌र्व्यवहार करने के आरोप से उठे विवाद पर सफाई देते हुए आज कड़े शब्दों में इस तरह के किसी कृत्य से इंकार किया है।

लोकसभा में कोल्लम के एमपी, 73 वर्षीय कुरूप ने आज यहां मीडिया को बताया कि यह पूरी तरह से गलत है। मैं ये बात इसलिए कर रहा हूं क्योंकि मीडिया के एक तबके में इस घटना को लेकर मेरा नाम सामने आया है।

यह विवाद तब सुर्खियों में आया जब श्वेता मेनन ने राष्ट्रपति ट्रॉफी बोट रेस कार्यक्रम के दौरान अपने साथ हुए शारीरिक शोषण की शिकायत जिला अधिकारी से की। शिकायत में श्वेता ने शोषण करने वाले का नाम नहीं लिया था। मीडिया फुटेज में कुरूप को श्वेता को छूते हुए दिखाया गया है जिसके बाद एमपी ने मामले पर अपनी सफाई दी।

अपने बयान में कुरूप ने सफाई देते हुए कहा कि इस घटना में उनका नाम लिया जाना बहुत ही दुखदायी है पर वह पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि सभी सबूतों के साथ वो अपनी बेगुनाही साबित करेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि चुनाव पास होने से इसे सिर्फ राजनीति से प्रेरित घटनाक्रम के रूप में देखा जाना चाहिए। ये दुख की बात है कोई भी गंदा आरोप मेरे उपर सिर्फ इसलिए लगाया जा सकता है क्योंकि मैं एक राजनीतिक व्यक्ति हूं।

इस घटना से पूरा मलयालम फिल्म जगत आक्रोश में है और वह घटना के खिलाफ सख्त कार्यवाई की मांग कर रहा है। पुलिस ने इस मामले में अब तक कोई केस दर्ज नहीं किया है अब वो चाहे तो श्वेता के जिला अधिकारी को किए गए कथित शिकायत या मीडिया रिपोर्ट को आधार बनाकर रिपोर्ट दर्ज करे।

इसी बीच कोंट्टायम में केरल के मुख्यमंत्री ओमेन चंडी ने इस घटना के बाबत कहा कि हमारे पास ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है और अगर आती है तो जांच पूरी होने के बाद दोषी के खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाएगी।

Leave a Reply

© 2013 lucknowsatta.com · RSS · Designed by TIV Labs