Home » देश, बॉलीवुड, मुख्य समाचार » वजन के बारे में मैं प्रतिक्रिया नहीं देती- सोनाक्षी

वजन के बारे में मैं प्रतिक्रिया नहीं देती- सोनाक्षी

शाहिद कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म आर. राजकुमार की रिलीज की तैयारी कर रही अभिनेत्री सिन्हा का कहना है कि अपने वजन को लेकर की गई टिप्पणियों पर उन्होंने प्रतिक्रिया देना छोड़ दिया है। सोनाक्षी ने कहा, जब लोग मेरे वजन के बारे में बातें करते हैं तो मैं प्रतिक्रिया नहीं देती। लोगों को इस बारे में बात करने दीजिए। और अब इसे (वजन के मुद्दे को) ट्रेलर आर.राजकुमार में भी जोड़ दिया गया है, ऐसा दृश्य बनाया गया और यह काफी अच्छा है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि सोनाक्षी जब शाहिद की लंबाई को लेकर उन्हें छेड़ती हैं तो शाहिद सोनाक्षी के वजन के बारे में कटाक्ष करते हैं। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म में पहली बार सोनाक्षी शाहिद के साथ काम कर रही हैं।

उन्होंने कहा, जब कास्टिंग हो रही थी तो लोगों ने सोचा कि शाहिद के साथ मेरी जोड़ी ठीक नहीं है। लेकिन जब हमने शूटिंग शुरू की तो यह ठीक चलने लगा।

सोनाक्षी ने कहा, हर कोई अलग होता है और उसके काम का तरीका अलग होता है। वह नृत्य, एक्शन के प्रति काफी प्रतिबद्ध है और अकसर जिम जाता है। वह अच्छा नर्तक है। वह शानदार अभिनेता है। पहली बार वह मसाला व्यावसायिक सिनेमा कर रहा है। वह एक्शन हीरो की तरह दिखता है।

Leave a Reply

© 2013 lucknowsatta.com · RSS · Designed by TIV Labs