Home » देश, बॉलीवुड, मुख्य समाचार » रितिक सुजैन से लेंगे तलाक

रितिक सुजैन से लेंगे तलाक

बॉलीवुड के सुपर स्टार ‍और राकेश रोशन के इकलौते बेटे रितिक रोशन ने अपनी पत्नी सुजैन से तलाक लेने का फैसला किया है। रितिक ने खुद बयान जारी करके कहा कि वे अपनी पत्नी से 17 साल पुराने रिश्ते व 13 साल के वैवाहिक जीवन को खत्म करने जा रहे हैं। रितिक ने कहा कि वे। रितिक अभी विदेश में हैं और अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि तलाक लेने की असली वजह क्या है। दोनों की तरफ से अदालत में तलाक लेने की अर्जी दाखिल की गई है। 

शुक्रवार की शाम को मीडिया में आई इस सनसनीखेज खबर ने बॉलीवुड के साथ ही रितिक के फैंस में हंगामा मचा दिया। अकसर बॉलीवुड की सफल वैवाहिक जोड़ियों में रितिक और सुजैन की मिसाल दी जाती रही है लेकिन अब आगे यह मिसाल नहीं दी जाएगी क्योंकि रितिक ने खुद फैसला किया है कि वे सुजैन से तलाक लेने जा रहे हैं।

रितिक की हाल ही ब्रेन सर्जरी हुई है और वे इस वक्त स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। वे चाहते हैं कि जल्दी से जल्दी स्वस्थ होकर पुन: अपने काम पर लौट आएं। रितिक और सुजैन बचपन के साथी रहे हैं। मशहूर अभिनेता स्वर्गीय फिरोज खान के छोटे भाई संजय खान की बेटी सुजैन से रितिक ने 13 साल पहले 20 दिसम्बर 2000 के दिन विवाह किया था। 

जब रितिक की फिल्म ‘कृष 3′ रिलीज हुई थी, तभी बॉलीवुड की आबोहवा में यह खबर तैर रही थी कि रितिक और सुजैन के वैवाहिक जीवन की गाड़ी सही पटरी पर नहीं चल रही है। यह भी पता चला था कि दोनों में अनबन की वजह से सुजैन पिछले 6 महीने से वर्सोवा में एक फ्लैट में अपने दोनों बेटों के साथ रह रही हैं। इन बच्चों की उम्र 8 साल और 6 साल है। 

रितिक रोशन ने शुक्रवार को कहा कि मीडिया उनकी निजता में ज्यादा खलल न डाले। उन्होंने यह भी कहा कि मैं तलाक लेने के बावजूद विवाह का जो पवित्र बंधन है, उसकी मर्यादा पर पूरा भरोसा करता हूं। तलाक के बावजूद मेरा विवाह के बंधन पर विश्वास कायम रहेगा। 

फिल्मी टीकाकारों का मानना है कि रितिक के तलाक लेने से उनकी आने वाली फिल्मों और अन्य प्रोजेक्ट पर कोई असर नहीं पड़ेगा क्योंकि फिल्मी दुनिया में किसी अभिनेता के निजी जीवन में क्या कुछ चल रहा है, इसका दर्शकों और चाहने वालों पर कोई असर नहीं पड़ता।

Leave a Reply

© 2013 lucknowsatta.com · RSS · Designed by TIV Labs