Home » देश, मुख्य समाचार » रामदेव अब मोदी को सीधा समर्थन नहीं करेंगे!

रामदेव अब मोदी को सीधा समर्थन नहीं करेंगे!

बाबा रामदेव अब मोदी को सीधा समर्थन नहीं करेंगे। रामदेव का समर्थन अब मुद्दों पर आधारित होगा। एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कालाधन वापस लाने के लिए मोदी क्या करेंगे? देश के किसानों का हाल बहुत बुरा है, उनके बारे में मोदी की क्या रणनीति है? देश को बचाने के लिए मोदी के पास आर्थिक नीतियां किस तरह की हैं? इन सबके बारे में बिना बातचीत किए हम मोदी को सीधे समर्थन नहीं दे सकते हैं। बाबा रामदेव ने बीजेपी नेतृत्व से रविवार को बात करने की बात कही।

इसके बाद वे कांग्रेस पर जमकर हमला बोलने लगे। उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस से बड़ा दूसरा कोई विनाशकारी नहीं है। समस्याओं का समाधान जब वजीर नहीं कर पाता है तो उसे फकीर पूरा करता है। रामदेव ने कहा कि सारे टैक्स खत्म कर दिए जाएं। गैस सिलिंडर के नाम पर लूट मची हुई है। कांग्रेस की नीयत में खोट है। देश के नागरिकों को कांग्रेस लूट रही है। कांग्रेस ने मोदी को प्रधानमंत्री की उपाधि खुद ही दे दी। कांग्रेस देश को आगे नहीं ले जा सकती है। कांग्रेस की गलत नीतियों की वजह से देश में महंगाई बढ़ी है। देश को लूटने का काम कांग्रेस ने किया है।

बाबा रामदेव ने अपने कुछ सुझाव भी दिए कि किस तरह से आर्थिक नीतियों के बदलकर देश को प्रगति के रास्ते पर ले जा सकते हैं। रामदेव ने कहा कि बड़ी करेंसी को वापस लिया जाए। पूरे देश में एकल टैक्स व्यवस्था लागू हो। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के समलैंगिकों पर फैसले के बाद बाबा रामदेव अधिकांश कांग्रेसियों को समलैंगिक बता चुके हैं।

Leave a Reply

© 2014 lucknowsatta.com · RSS · Designed by TIV Labs